الخميس، 2 أغسطس 2018

कहानी .. उच्चतम अंक

कहानी .. उच्चतम अंक प्राप्त करने के बाद और फ्रांस Bastqtabhma लड़कियों मोरक्को की ओर लौटने घूंघट से दूर ले जाने के रूप में वे वीजा आवेदन के लिए आवश्यक इनकार कर दिया के बाद का गौरव प्राप्त हुआ ... तो राजद्रोह के समय बादल .. Awadkn भगवान 😍 💙 और भविष्य में सबसे अच्छा कवथर और नाम क्या है 💛 #Cawther_Fanher # गर्व के नाम 💜 हाँ, पहली बार के लिए मेरे हाथ की घटना उंगलियों लिखने पर उनकी जिद के लिए अनुरोध के दर्जनों का जवाब देंगे .. मैं तुम्हें हर विस्तार .. में हमारी कहानी बताने इस दिन हम इंतज़ार कर रहे आया और महीनों तक उनसे वादा: मंगलवार को, 24 जुलाई 2018 .. आदेश Nokhadd पर्यटन वीजा में हमारी नियुक्ति फ्रांस में अध्ययन पूरा करने के लिए। । स्तुति भगवान से हो, हम अध्ययन पूरा करने के लिए हमारे चयन किया गया है .. हाँ, मैं इस अनुभव है कि आप सभी मैं वह विवरण लगता है में महान होने के लिए जा रहे हैं के लिए तैयार करने के लिए शुरू कर दिया है .. लेकिन भगवान के लिए तैयार है, हम एक अलग मार्ग और अंतिम क्षणों चयन कर सकते हैं .. मेरी पहली नियुक्ति ग्यारहवीं थी, और फिर मेरी प्रेमिका, असमा ने मुझे 12:30 बजे बुलाया। मैंने प्रवेश किया और उसे टीएलएस फेस पर अपना फोन सौंप दिया। उन्होंने मुझे और उनके बीच जो हुआ उसके सबूत होने से रोकने से उन्हें अच्छी तरह से सोचा है। मैं बैठ गया और मेरी नियुक्ति के लिए इंतजार कर रहे थे, और फिर वे मेरे नाम कौसर Aldiori कहा जाता है, मैं फ़ाइल, कर्मचारी समीक्षा यहाँ के साथ अपने दस्तावेजों के मूल संस्करण .. समीक्षा पूरी कर ली के अध्ययन में पहले चरण के लिए चला गया और मुझे "केवल इन चित्रों" .. कैसे और क्यों बताया सब कुछ ठीक था ??? वह हँसे और मुझसे कहा, "चित्रों को स्वीकार वीजा हिजाब न करें लंबे प्रवास का अध्ययन करने के लिए" और चुपचाप, उससे कहा .. मेरे साथ बात को लम्बा खींच नहीं करना चाहता था "अपनी वेबसाइट आधिकारिक वहाँ वीजा हिजाब आप के लिए हकदार नहीं है दूर करने के लिए है कि Tjpruna यह तस्वीरें हैं" .. वह एक अच्छा, Otmi प्रक्रियाओं के जवाब दिए और वहाँ आप देखेंगे .. यह पहली बार क्षण है, जिसमें इस खबर है, जो उसे एक नहीं बताता है और इसे दूर करने के लिए भव्य के कोई संकेत नहीं हैं के सामने टकरा .. इसके बारे में पहले से जानकारी के बिना अंतिम क्षण में Ajpronk था बस .. मैंने अपनी तस्वीरें और मेरी फाइलें लीं .. अब वीजा के कर्तव्यों का पालन करने का समय है। मैंने फोटोग्राफी के कमरे में प्रवेश किया और आत्मविश्वास से उसके सामने बैठे और तस्वीरें लेने के लिए मुस्कुराया .. वह हँसे और मुझसे कहा, "नहीं, मेरे पास कोई चित्र नहीं है, इस वाक्यांश: छवियों का घूंघट के बिना "tête nue" .. मैं उसे .. नहीं बताया तुम कभी नहीं मुझे सही बताया .. तो दूसरे कमरे में, आगे बढ़ो इंतजार कर .. .. वहाँ पहले में बहस शुरू हुई महिला Tqrbena युग था वह मुझे वीजा की ही छवि को बताया , बस इसे नहीं देख पाएंगे !!! .. थोड़ा .. आदेश प्रक्रियाओं के पूरा होने में तेजी लाने के .. मैंने जवाब दिया कि आखिरी बात .. मैं करूँगा आप हकदार नहीं है और हम आप पहले से इस के खिलाफ फोन को बढ़ा सकते हैं Alajabbargiralmaln .. अली ने कहा Bastvz जी? यह अगर आप कर सकते हैं .. इस वर्ष के लिए इन नए कानूनों .. मैं उसे जहां Areny दस्तावेजों में यह दिखाई बताया करो उलझन और व्यवस्था मुझे समझाने के लिए में एक और आदमी के लिए कहा जाता है .. मुझ से कहा, हाँ मैं अपने सिद्धांतों को समझने लेकिन आप घूंघट और फ्रांस के बीच चयन करना होगा .. हालांकि नहीं फ़ाइल खारिज कर दी गई है और सिखाया नहीं जाएगा। उस पल में मैं एक दर्दनाक वास्तविकता के सामने था .. मुझे नहीं लगता था कि एक दिन मैं उसे मार दूंगा .. दुर्भाग्य से .. यहाँ मैं उसकी अनुमति के लिए कहा यदि संभव हो तो मुझे मेरे फोन कॉल करने के लिए .. तैयार और बाहर चला गया .. पहले मेरे मन माँ और पिताजी .. .. मैं अपने पिता को फोन किया और रोना शुरू कर दिया बिलक .. शांत रॉय मुझे इस पहले टेस्ट से कहा .. और आप खुद के लिए तय करने के लिए है में पहल करने .. संपर्क .. समाप्त और फुटपाथ पर बैठ गए और अश्रु dripped .. ओह succorer ..! मेरी मदद करो! मैं अपने आप से कहा तो Tigueni कि भगवान ने तुम्हें कभी नहीं त्यागना होगा अगर Nadetth ईमानदारी से .. हाँ! वहां मैंने उसे याद किया और अलहाशर के दिन उसके सामने खड़ा था .. मैं अपने भगवान को क्या कहूंगा कि मैंने हटा दिया? मैं नहीं पूरी स्थिति की मेरी निश्चितता के लिए एक ठोस जवाब .. है नहीं मिला मैं विश्वास के साथ वहाँ का फैसला किया है और कभी नहीं Ozalh .. इससे पहले कि मैं अपने फैसले की घोषणा के लिए लौट आए .. मैं इस खबर के नाम बताने के लिए .. आदेश मेरे बाद उनके सामने अकेले उसके साथ न टकराए में .. Nadettha प्रतीक्षालय में है चाहता था होगा। । दुर्भाग्य स 

ليست هناك تعليقات:

إرسال تعليق